Monday 10 October 2016

डाबर के साथ करें बिजनेस होगी लाखों में कमाई




देश में अपने ब्यूटी प्रोडक्ट की बढ़ती डिमांड को देखते हुए डाबर इंडिया लिमिटेड तेजी से विस्तार कर रही है। ऐसे में आपके पास भी कंपनी के साथ जुड़कर बिजनेस करने का मौका है। कंपनी अपनी सब्सिडियरी कंपनी 'न्यू यू' के जरिए ब्यूटी प्रोडक्ट के रिटेल स्टोर खोलने का मौका दे रही है। इस बिजनेस मॉडल के तहत आप हर महीने लाखों रुपए तक कमाई भी कर सकते हैं।

कंपनी की है ऐसी प्लानिंग-

डाबर इंडिया लिमिटेड अपने ब्यूटी सेगमेंट में मार्केट का विस्तार कर रहा है। ब्यूटी प्रोडक्ट्स का मार्केट बढ़ाने के लिए यह विस्तार फ्रेंचाइजी रूट के जरिए किया जा रहा है। कंपनी का नॉर्थ और साउथ इंडिया के शहरों में भी फोकस है। कंपनी की सब्सिडियरी कंपनी एचएंडबी देश भर में न्यू यू स्टोर ऑपरेट कर रही है और उसकी संख्‍या भी बढ़ाने में लगी है। कुछ तय प्रोसिजर के तहत कोई भी रिटेल स्टोर खोलने के लिए कंपनी की फ्रेंचाइजी ले सकता है।

देनी होगी साइट की डिटेल-

आपको लिंक में यह बताना होगा कि किस शहर में आप बिजनेस शुरू करना चाहते हैं।
आपको उस शहर में लोकेशन भी बतानी होगी, जहां आप रिटले स्टोर खोलना चाहते हैं।
यह भी बताना होगा कि आपके बिजनेस करने की लोकेशन शॉपिंग माल में है या कॉमर्शियल मार्केट में है या रेजिडेंशियल मार्केट में है।

लीज की दुकान में भी शुरू कर सकते हैं बिजनेस-

अगर आपके पास अपनी दुकान है या नहीं है, दोनों कंडीशन में आप बिजनेस शुरू कर सकते हैं। लीज पर ली हुई दुकान में भी आप रिटेल स्टोर खोल सकते हैं। अपनी दुकान है या नहीं, दोनों कंडीशन में उसकी लोकेशन आपको बतानी होगी।

इन्वेस्टमेंट-

रिटले स्टोर खोलने में खर्च शहर और उस शहर के लोकेशन पर आधारित है। अच्छी लोकेशन पर रिटेल स्टोर खोलने में शुरूआती खर्च 25 से 30 लाख रुपए तक आएगा।

कंपनी देगी बिजनेस ट्रेनिंग-

कंपनी फ्रेंचाइजी देने के साथ-साथ शुरू में स्टोर खोलने वालों को बिजनेस मटीरियल प्रोवाइड कराएगी। इसके साथ ही वह अपने प्रोडक्ट की नॉलेज, प्रमोशन करने का तरीका आदि भी बताएगी। इसे शुरुआती तौर पर बिजनेस टिप्‍स की तरह देखा जा सकता है।

अभी खुले हुए स्टोर-

दिल्ली, गुड़गांव, फरीदाबाद, गाजियाबाद, नोएडा, हैदराबाद, बेंगलुरू,  लखनऊ, चेन्नई, पुणे, चंडीगढ़ और अमृतसर जैसे शहरों में 70 से ज्यादा स्टोर चल रहे हैं। इनमें कॉस्मेटिक्स, स्किन केयर, हेयर केयर, फ्रैगरेंस, मेंस ग्रूमिंग सहित ब्यूटी और फैशन से दूसरे कई प्रोडक्ट शामिल हैं।
अपने स्मार्टफोन को ऐसे करें यूज, हजारों में होगी कमाई

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home